WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

30 मई से 1 जून 2024 तक जयपुर राजस्थान में होने वाली बागेश्वर धाम की कथा रद्द

बागेश्वर धाम सरकार द्वारा अभी-अभी ऑफिशल यूट्यूब चैनल और ऑफिशल फेसबुक पेज से वीडियो जारी करके जानकारी दी गई है कि जो राजस्थान के जयपुर में 30 मई से 1 जून तक होने वाली पूज्य श्री बागेश्वर धाम सरकार की कथा को स्थगित कर दिया गया है। कथा स्थगित करने का कारण भी बताया है आपको, विस्तार से जानकारी बताते हैं आगे।

इस समय देश भर में भीषण तापमान हो रहा है। गर्मी के कारण जीव जंतुओं का जीना मुश्किल हो गया है। भीषण गर्मी को देखते हुए पूज्य श्री बागेश्वर धाम सरकार द्वारा जयपुर राजस्थान में 30 मई से 1 जून तक तीन दिवसीय श्री हनुमान कथा को स्थगित कर दिया गया है। कथा को स्थगित करने का कारण है भीषण गर्मी।

कथा का नाम श्री हनुमंत कथा
कथा कारकपूज्य महाराज श्री धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री बागेश्वर धाम सरकार
कथा का दिनांक30 मई से 1 जून के मध्य
कथा का स्थानजयपुर राजस्थान
कथा रद्द होने का कारणभीषण गर्मी के कारण

बागेश्वर धाम सरकार ने राजस्थान जयपुर के पागलों को संबोधित करते हुए कहा कि देशभर से जयपुर राजस्थान की कथा का इंतजार करते हुए श्रद्धालुओं को बड़े दुख के साथ सूचित करना चाहता हूं कि भीषण गर्मी को देखते हुए तथा साथ-साथ प्रशासन के द्वारा गर्मी को देखते हुए चेतावनी दी गई कि इतनी भयंकर गर्मी में कथा के लिए भारी जन सैलाब को नियंत्रित कर पाना आसान नहीं होगा, इसीलिए पूज्य सरकार अभी जून में होने वाली कथा को स्थगित कर दें, आगे चलकर जब नया कथा का प्रोग्राम बनेगा तब बागेश्वर धाम सरकार द्वारा राजस्थान जयपुर में जरूर कथा करेंगे।

Leave a Comment