WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Bageshwar Dham Katha Price

समय-समय पर बागेश्वर धाम सरकार की कथाएं देश भर में होती रहती हैं। आज के समय में कौन नहीं जानता बागेश्वर धाम सरकार का नाम , देश के साथ-साथ विदेश में बागेश्वर धाम सरकार की कथाएं होना आम बात है। दुबई इंग्लैंड इन चर्चित देशों में भी बागेश्वर धाम सरकार की हर वर्ष कथाएं होती रहती हैं। अभी हाल ही में बागेश्वर धाम सरकार की दुबई में कथा संपन्न हुई है, पिछले वर्ष अमेरिका और इंग्लैंड में भी बागेश्वर धाम सरकार ने सफलतापूर्वक कथाएं संपन्न की थी। बागेश्वर धाम सरकार के अनुयायी, देश के साथ-साथ विदेश में भी काफी ज्यादा है।

कथा प्राइस बागेश्वर धाम सरकार

बागेश्वर धाम सरकार से जुड़े श्रद्धालुओं के मन में, बागेश्वर धाम सरकार के जीवन से जुड़े हर एक पहलू को जानने की इच्छा रहती है। इन्हीं हर एक पहलू को जानने की इच्छा बागेश्वर धाम सरकार के भक्तों को जिज्ञासु बनाती है। बागेश्वर धाम सरकार के श्रद्धालुओं के मन मे एक प्रश्न हमेशा आता रहता है कि बागेश्वर धाम सरकार एक कथा के लिए कितना रुपया चार्ज करते हैं।

कथाबागेश्वर धाम कथा
कथा प्राइस निर्णयकथा लोकेशन के अनुसार
कथा का प्राइसहर कथा प्राइस लगभग 35 लाख से अधिक
कथा कारक महाराज श्री धधीरेन्द्र कृष्ण शास्त्री जी
कथा के साथ अन्य व्यवस्थापंडाल, महाराज के रुकने हेतु व्यवस्था, खाना आदि।
कथा कार्य संयोजक बागेश्वर धाम शिष्य मंडली

कथा के पैसे को लेकर गरमाया मामला

अभी हाल ही में कई न्यूज़ चैनलों द्वारा बागेश्वर धाम सरकार के शिष्य द्वारा कथा में अवैध वसूली के आरोप लगे। अभी ताजा मामला बागेश्वर धाम महाराज के शिष्य और बिहार में एक कथा आयोजन करवाने वाले व्यक्ति के मध्य हुआ है जिसमें उन दोनों की कॉल रिकॉर्डिंग भी साफ तौर पर वायरल हुई है। कॉल रिकॉर्डिंग से साफ तरीके से पता कर चलता है कि धीरेंद्र महाराज के जो शिष्य हैं उनके बीच और कथा आयोजन के बीच गाली गलौज हुई, साथ ही साथ बहस भी देखने को मिली।

कथामनमाने पैसे मांगने के आरोप
आरोप लगाने वालेबिहार के कथा आयोजक
लगने वाले आरोपमहाराज के शिष्य पर
विवाद की स्थितिअतिरिक्त पैसे को लेकर

Leave a Comment