WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Bageshwar Dham Mobile Number

बागेश्वर धाम कथा लिस्ट मार्च तारीख
प्रवचन जिला देवघर झारखंड15 मार्च
कथा एवं दिव्य दरबार बागेश्वर धाम23 एवं 24 मार्च
हनुमंत कथा, मुरादाबाद, उत्तर प्रदेश18 से 20 मार्च 2024
श्रीराम कथा, भंडारा, महाराष्ट्र28 मार्च से 1 अप्रैल 2024


बागेश्वर धाम का दरबार कब लगता है?

यदि आपने पहले से ही बागेश्वर धाम में दिव्य दरबार से संबंधित टोकन प्राप्त कर रखा है तब आप बागेश्वर धाम दिव्य दरबार का हिस्सा बनकर अपनी समस्याओं का महाराज जी से निदान करवा सकते हैं। लेकिन यदि आपके पास पहले से टोकन नहीं है तब आपको बिना टोकन वाले दिव्य दरबार में जाना चाहिए और बालाजी के चरणों में विनती करना चाहिए कि मेरी अर्जी महाराज जी स्वीकार कर लें।

धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री से कैसे बात करें?

महाराज जी से बात करना बेहद कठिन काम है। यदि आप कोई VIP कैटेगरी के अंतर्गत आते हैं तब आप जरूर महाराज जी से बात कर सकते हैं लेकिन यदि आपको कोई भी नहीं जानता तब आपको महाराज जी से बात करने में कठिनाइयां आएंगी। 7055005553, 7055005554 इन दोनों नंबरों पर कॉल करके आप बागेश्वर धाम सरकार शिष्य मंडली से बात करके कथा या दिव्य दरबार से संबंधित जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

बागेश्वर धाम में ऑनलाइन अर्जी कैसे लगाते हैं?

कुछ लोग बागेश्वर धाम में ऑनलाइन अर्जी लगाने की बातें पूछते हैं तो उनके लिए बताते चलें कि बागेश्वर धाम में ऑनलाइन अर्जी लगाने का कोई भी प्रावधान नहीं है। यदि आप बागेश्वर धाम सरकार में अर्जी लगाना चाहते हैं तब आपको बागेश्वर धाम आकर लाल‌‌ कपड़े में नारियल बांधकर बागेश्वर धाम में बांध‌ देना है और अपनी मनोकामना बता देना है। कुछ दिनों के अंदर ही आपको खुशखबरी निकलकर आएगी।


बागेश्वर बाबा का व्हाट्सएप नंबर क्या है?

Bageshwar Dham Whatsapp Number – 8120592371. व्हाट्सएप पर आप केवल धाम से जुड़ी कथाएं दिव्य दरबार आदि से संबंधित सटीक जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

MORE QUERIES: 7055005553, 7055005554 फ़ोन से बात करने के लिए इन नम्बरों पर कॉल करें

Leave a Comment