WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Bageshwar Dham Next Katha

बागेश्वर धाम सरकार की कथाओं का इंतजार देश भर के लोगों को रहता है। बागेश्वर धाम सरकार की कथाओं के बारे में देश-विदेश में चर्चा आम बात है। बागेश्वर धाम सरकार द्वारा अपना मोबाइल नंबर भी जारी किया गया है। मोबाइल नंबर की मदद से श्रद्धालु बागेश्वर धाम सरकार की होने वाली कथाओं के बारे में समय-समय पर जानकारी प्राप्त करते रहते हैं।

समय-समय पर बागेश्वर धाम सरकार अपने यूट्यूब चैनल और फेसबुक पेज साथ ही साथ सोशल मीडिया माध्यम इंस्टाग्राम की मदद से श्रद्धालुओं को अपनी अगली होने वाली कथाओं के बारे में जानकारी देते रहते हैं। बागेश्वर धाम सरकार की अगली होने वाली कथाओं की लिस्ट भी जारी हो चुकी है। जुलाई अगस्त सितंबर अक्टूबर इन सभी महीनों में होने वाली बागेश्वर धाम सरकार की कथाओं को जारी कर दिया गया है।

बागेश्वर धाम सरकार कथा से संबंधित जानकारी
कथा कारकमहाराज श्री धीरेन्द्र कृष्ण महाराज
कथा की संभावित फीस30-35 लाख ( श्रद्धा अनुसार)
कथा हेतु व्यवस्थाकथा से संबंधित सभी बन्दोबस्त (पंडाल, भोजन आदि)
बागेश्वर धाम संपूर्ण कथाPDF Download

बागेश्वर धाम नेक्स्ट कथा लिस्ट

बागेश्वर धाम सरकार से संबंधित आप नेक्स्ट कथाओं के बारे में यदि जानकारी चाहते हैं तो आपको बागेश्वर धाम की फुल कथा लिस्ट को देखना चाहिए वहां आपको बागेश्वर धाम की सभी नेक्स्ट कथाओं के बारे में लिस्ट बाई लिस्ट जानकारी मिल जाएगी।

कभी-कभी ऐसा होता है कि बागेश्वर धाम सरकार द्वारा आगामी कथाओं की लिस्ट जारी कर दी जाती है लेकिन किसी कारणवश कथा से लगभग दो-चार दिन पहले ही कथा को रद्द कर दिया जाता है तो उस कथा के रद्द होने की जानकारी बागेश्वर धाम के श्रद्धालुओं को नहीं पहुंच पाती है इसीलिए मैं आपसे कहना चाहता हूं कि यदि आप किसी भी कथा में जा रहे हैं तब आपको उस कथा से संबंधित संपूर्ण जानकारी बागेश्वर धाम फुल कथा लिस्ट से ले लेनी चाहिए

क्योंकि यदि आपका घर बागेश्वर धाम की होने वाली कथा से लगभग तीन चार सौ किलोमीटर दूर है और आप उस कथा में शामिल होने के लिए उस कथा के स्थान पर जाते हैं और यदि उस कथा को रद्द कर दिया जाता है तो आपका समय और पैसा सब कुछ बर्बाद जाएगा इसीलिए आपको किसी भी कथा में उपस्थित होने से पहले उस कथा के बारे में संपूर्ण जानकारी प्राप्त कर लेनी है क्योंकि अभी हाल ही में राजस्थान जयपुर में होने वाली कथा 30 मई से 1 जून के मध्य होनी थी तो उस कथा को अत्यधिक गर्मी के कारण रद्द कर दिया गया है।

Leave a Comment