WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

बागेश्वर महाराज की शादी कब होगी?

बागेश्वर धाम के प्रमुख धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री जी की शादी के बारे में आए दिन कई तरह की फर्जी खबरों को फैलाया जाता है लेकिन आज की आर्टिकल में हम निश्चित रूप से इन्हीं खबरों के ऊपर बात करने वाले हैं और यह स्पष्ट रूप से बात करेंगे कि उनकी शादी कब होने वाली है। बागेश्वर धाम महाराज से शादी करने के लिए उतावली हो रही लड़कियों के बारे में भी बात करेंगे और जो लड़कियां उनके लिए दंडवत होकर धाम पर पहुंचती हैं उनके बारे में भी बात करेंगे।

महाराज जी का पूरा नाम श्री धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री (गर्ग) महाराज जी
महाराज जी ख्यातिमन की बात जानना
आराध्यमहाबली श्री हनुमान जी के
महाराज की शादी में खर्चालगभग 20 लाख से ऊपर
शादी का आशीर्वादजगतगुरु श्री रामभद्राचार्य जी द्वारा
शादी संभवत: 2025/26

सबसे पहले फर्जी खबर जया किशोरी के साथ फैलाई गई –

सोशल मीडिया के जमाने में कौन सी खबर पल भर में वायरल हो जाएगी इसका अंदाजा लगा पाना बहुत ही मुश्किल है क्योंकि सोशल मीडिया पर लोगों की प्रतिक्रिया ही डिसाइड करती है कि कौन सी चीज कहां तक वायरल हो जाएगी। बागेश्वर धाम पर 2023 के मौके पर जब कन्याओं के विवाह का आयोजन किया गया तो वहां पर उनके गुरु जगतगुरु स्वामी रामभद्राचार्य जी वहां पधारे थे और उन्होंने उनकी मां से यह वादा किया था कि वीरेंद्र कृष्ण शास्त्री जी अथवा उनके शिष्य की शादी जरूर होगी । आगे चलकर इसी के बारे में लोगों को खबर लगी कि उनकी शादी होने वाली है मगर किस तरह से लोगों ने उनका मजाक बनाया और इंटरनेट पर वायरल किया उसके बारे में आगे की आर्टिकल में बात करेंगे।

जया किशोरी को भी इस खबर का पता लगा तो उन्होंने अपनी प्रतिक्रिया भी दी –

भजन गायिका और कथा वाचक के नाम से प्रसिद्ध जया किशोरी को आजकल कोननहीं जानता लेकिन इनके साथ बागेश्वर धाम महाराज की फोटो लगाकर और वीडियो एडिट कर लोगों ने वायरल कर दिया इसके बारे में ना ही बागेश्वर धाम महाराज को खबर थी और ना ही जया किशोरी जी को खबर थी और वीडियो फिर भी वायरल कराए जा रहे थे । जैसे ही बागेश्वर धाम के प्रमुख धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री जी को इसके बारे में खबर लगी तो उन्होंने सोशल मीडिया पर आकर जया किशोरी के पक्ष में अपना बयान रखा और बताया कि जया किशोरी को अपनी बहन के समान मानते हैं इसीलिए लोग कृपया चंद्र पैसों के लिए सोशल मीडिया का इस्तेमाल करके किसी की छवि को खराब करने का प्रयास न करें ।

जया किशोरी ने अपने एक इंटरव्यू के दौरान किया शादी का खुलासा –

जया किशोरी ने अपने एक इंटरव्यू के दौरान पब्लिक को यह है आश्वासन दिया कि कृपया उनको फर्जी खबरों का शिकार ना बनाया जाए क्योंकि यह किसी के लिए भी सही नहीं होता कई बार लोग खुद को संभाल नहीं पाए जिस वजह से डिप्रेशन में चले जाते हैं । सबसे अच्छी बात तो यह है कि इस तरह के लोग सोशल मीडिया पर आने वाली कमेंट नहीं पढ़ते अन्यथा वह निश्चित रूप से बीमार हो जाएंगे । सोशल मीडिया पर इंटरव्यू के दौरान होने खुलासा किया कि उनको वास्तविकता में बहुत बुरा लगता है जब कोई इस तरह से उनका इस्तेमाल करता है।

बागेश्वर धाम सरकार ने बताया कब होगी उनकी शादी –

बागेश्वर धाम के प्रमुख धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री जी ने सोशल मीडिया पर यह खुलासा किया है कि जब भी उनकी शादी होगी तो वह स्वयं अपने यूट्यूब प्लेटफॉर्म के माध्यम से सबको जानकारी देंगे । बागेश्वर धाम के प्रमुख धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री जी के बारे में केवल यह खबर है कि उनकी शादी होनी है लेकिन यह क्लियर नहीं है कि कब होनी है और उनसे शादी करने के लिए कोई एक लड़की दंडवत पैदल धाम पर भी पहुंची मगर बागेश्वर धाम महाराज कि उनके लिए कोई प्रतिक्रिया नहीं हुई ।

Leave a Comment