WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

अयोध्या से बागेश्वर धाम की दूरी

अयोध्या से बागेश्वर धाम भी बहुत सारे श्रद्धालु दर्शन के लिए आते हैं। अयोध्या से बागेश्वर धाम के लिए हवाई यात्रा रेल यात्रा एवं बस यात्रा किसी भी माध्यम से आप बागेश्वर धाम आ सकते हैं। अयोध्या से बागेश्वर धाम आने के लिए यदि आप हवाई यात्रा करके बागेश्वर धाम आना चाहते हैं तो अयोध्या से आपको पहले वाराणसी आना होगा फिर बनारस से फ्लाइट ले सकते हैं बनारस से खजुराहो के लिए डायरेक्ट फ्लाइट चलती हैं, तो फ्लाइट की मदद से आप अयोध्या से पहले वाराणसी लिए फिर वाराणसी से खजुराहो के लिए हवाई जहाज पर आप बागेश्वर धाम आसानी से आ सकते हैं।

अयोध्या से बागेश्वर धाम की दूरी390 किलोमीटर
अयोध्या से बागेश्वर धाम तक किराया ₹700 लगभग
अयोध्या से बागेश्वर धाम के लिए यातायात साधन बस ट्रेन एवं हवाई जहाज तीनों माध्यम
अयोध्या से बागेश्वर धाम के लिए रूट अयोध्या रायबरेली फतेहपुर बांदा महोबा खजुराहो बागेश्वर धाम
अयोध्या से हवाई जहाज द्वारा यात्राअयोध्या से बस द्वारा वाराणसी पहुंचे, वाराणसी टू खजुराहो हवाई जहाज
वाराणसी टू खजुराहो हवाई जहाज किराया 3800

अयोध्या से बागेश्वर धाम के लिए बस यात्रा

यदि आप अयोध्या से बागेश्वर धाम के लिए आना चाहते हैं तो अयोध्या से आप बस या अपने वाहन के द्वारा रायबरेली लालगंज फतेहपुर होते हुए बांदा महोबा और छतरपुर या खजुराहो इस रूट की मदद से आप बस या अपने खुद के वाहन की मदद से अयोध्या से बागेश्वर धाम लगभग 9 घंटे में आ सकते हैं।

अयोध्या से बागेश्वर धाम के लिए बस का किराया

अयोध्या से आप बागेश्वर धाम के लिए बस के माध्यम से आ सकते हैं। बस का अयोध्या से बागेश्वर धाम का किराया लगभग ₹700 है। अयोध्या से बागेश्वर धाम की दूरी लगभग 390 किलोमीटर है।

यदि आप अयोध्या से बागेश्वर धाम आते हैं और बागेश्वर धाम के रहवासियों को यदि आप बताते हैं कि हम अयोध्या से आए हुए हैं तो इससे आपको और अधिक अच्छा ट्रीट मिल सकता है क्योंकि बागेश्वर धाम के आसपास खजुराहो छतरपुर के एरिया के बहुत सारे लोग अयोध्या श्री राम लला मंदिर को देखने के लिए भी उत्सुक रहते हैं और जाते भी हैं।

यदि आप बागेश्वर धाम आते हैं और अयोध्या से आए हुए श्रद्धालु बताते हैं तो इससे आपको बागेश्वर धाम ग्राम के रहवासियों द्वारा वहाँ अधिक सुविधाएं मिल सकती हैं तो बागेश्वर धाम लिए बागेश्वर धाम में अयोध्या एवं अयोध्या के आसपास के रहने वाले श्रद्धालुओं का हार्दिक स्वागत है।

Leave a Comment