WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

झांसी से बागेश्वर धाम की दूरी

यदि आप देश के किसी भी कोने से बागेश्वर धाम आना चाहते हैं और सबसे सशक्त माध्यम ट्रेन के माध्यम से आप बागेश्वर धाम आना चाहते हैं तो देश के किसी भी कोने से बागेश्वर धाम आने के लिए आपको झांसी रेलवे स्टेशन आना पड़ेगा। देश के हर कोने से कनेक्टिविटी झांसी के लिए उपलब्ध है।

झांसी से बागेश्वर धाम आने के लिए आप दो रूट की सहायता से बागेश्वर धाम आ सकते हैं। झांसी से यदि आप छतरपुर होते हुए बागेश्वर धाम आना चाहते हैं तो झांसी से ललितपुर टीकमगढ़ छतरपुर इस रूट वाली ट्रेन को पकड़कर आप बागेश्वर धाम आ सकते हैं और यदि आप झांसी से महोबा वाले रूट की सहायता से बागेश्वर धाम आना चाहते हैं तो झांसी महोबा खजुराहो इस रूट के माध्यम से आप झांसी से बागेश्वर धाम बड़ी ही आसानी से आ सकते हैं।

झांसी से छतरपुर तक आने का सबसे साधन

यदि आप झांसी से बागेश्वर धाम जल्द से जल्द आना चाहते हैं तो आपको झांसी से बागेश्वर धाम के लिए बस से सफर करना चाहिए। झांसी से मऊरानीपुर हरपालपुर होते हुए छतरपुर तक बस से लगभग 3 घंटे का समय रखता है। झांसी से छतरपुर का किराया लगभग ₹200 प्रति सवारी है। साथ ही साथ छतरपुर से बागेश्वर धाम के लिए किराया लगभग 40 रुपए है।

कम किराया देकर आना चाहते हैं बागेश्वर धाम?

यदि आप झांसी से बागेश्वर धाम कम से कम किराया देकर आना चाहते हैं तो आपको ट्रेन से बागेश्वर धाम आना चाहिए। झांसी से छतरपुर का ट्रेन का किराया लगभग ₹100 है जबकि झांसी से छतरपुर का बस का किराया लगभग ₹200 रुपए है। यदि आप कम किराए में छतरपुर बागेश्वर धाम आना चाहते हैं तो आपको ट्रेन से आना चाहिए और यदि आप समय बचा कर बागेश्वर धाम आना चाहते हैं तो आपको बस से ही झांसी, हरपालपुर मऊरानीपुर होते हुए बागेश्वर धाम आना चाहिए।

बागेश्वर धाम की सवारी से बस वाले ऐंठते है अधिक पैसे

यदि आप बागेश्वर धाम का बोल करके किसी भी बस में बैठते हैं और बागेश्वर धाम का किराया देते हैं तो बस कंडक्टर आपसे अधिक पैसे ले लेते हैं। उदाहरण के तौर पर जैसे झांसी से छतरपुर बागेश्वर धाम का किराया ₹200 है और यदि आप झांसी से बोल करके कहते हैं कि मुझे बागेश्वर धाम जाना है तो बस वालों को पहले से ही पता लग जाता है कि यह बाहर का आदमी है और बागेश्वर धाम जाना चाहता है और यह पहले कभी बागेश्वर धाम गया भी नहीं है तो इससे अधिक किराया क्यों न ले लिया जाए। वैसे भी इसको रियल किराया पता भी नहीं है तो इस प्रकार बस वाले आपसे बागेश्वर धाम का बोल करके अधिक कराया ले लेते हैं।

Leave a Comment