WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

जिला न्यायालय सीधी चपरासी भर्ती : 160 पदों के लिए करें आवेदन, सैलरी 11300 रुपये

प्रदेश के विभिन्न जिला न्यायालय में चपरासी भर्ती को लेकर नोटिफिकेशन जारी किया गया है, इच्छित उम्मीदवार नोटिफिकेशन को डाउनलोड करके आवेदन करने की प्रक्रिया, सैलरी एवं पदों से संबंधित संपूर्ण जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

प्रदेश में समय समय पर जिला न्यायालय में स्टेनो बाबू आदि विभिन्न बाबू के पदों पर भर्ती भी निकलती रहती हैं और चपरासी के पदों पर भी भर्ती निकलती रहती हैं, पिछले वर्ष जिला न्यायालय में बाबू भर्ती को लेकर नोटिफिकेशन जारी किया गया था, इस बार चपरासी भर्ती को लेकर नोटिफिकेशन जारी किया गया है।

चपरासी भर्ती के लिए पद एवं सैलरी

भर्ती जिला न्यायालय चपरासी भर्ती 2024
पदों की संख्या160 पद
आवेदनऑफलाइन
सैलरी11300 रुपये
योग्यता मान्यता प्राप्त बोर्ड से 10वीं पास

यदि आप बेरोजगार हैं और नौकरी की चाह रखते हैं तो यह चपरासी भर्ती की वैकेंसी आपके लिए महत्वपूर्ण साबित हो सकती है।

चपरासी भर्ती के लिए यदि आप आवेदन करना चाहते हैं तो आपको इसके नोटिफिकेशन को वेबसाइट से डाउनलोड कर लेना चाहिए और नोटिफिकेशन को पढ़ना चाहिए, इसमें आयु सीमा, शुल्क आदि से संबंधित संपूर्ण जानकारी आपको नोटिफिकेशन से प्राप्त कर लेना है और ऑनलाइन आवेदन की आखिरी तारीख भी आपको नोट कर लेना है।

भर्ती से संबंधित नोटिफिकेशन

Peon RecruitmentNotification Out
Age/उम्र सीमा18 से 35 वर्ष
Peon Recruitment 202410वीं पास के लिए चपरासी पद पर भर्ती शुरू
आवेदन शुल्क₹300 ( विशेष वर्ग के लिए आवेदन में छूट)

जिला न्यायालय में चपरासी भर्ती के लिए नोटिफिकेशन जारी किया गया है जिसमें सैलरी 11300 रखी गई है योग्यता किसी भी बोर्ड से कक्षा दसवीं पास होना चाहिए। जिला न्यायालय के अंतर्गत चपरासी भर्ती के 160 पदों पर आवेदन मांगे गए हैं।

Leave a Comment