WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

करौली सरकार की सच्चाई, फोन नंबर, फीस आदि सम्पूर्ण जानकारी

दुनिया में ऐसे हजारों लोग हैं जो किसी न किसी समस्या से ग्रसित हैं लेकिन कई बार वह दवाई से नहीं बल्कि दुआ से ठीक होते हैं अर्थात किसी मंदिर में माथा टेकने से या फिर किसी देवी देवता का आशीर्वाद लेने से ठीक हो जाते हैं। इसी प्रकार से उत्तर प्रदेश के कानपुर में एक छोटा सा तीर्थ स्थल है जिसे करौली धाम से जाना जाता है और यहां पर हर प्रकार की समस्या से छुटकारा मिलता है जिसके बारे में हम आज के आर्टिकल में बात करेंगे।

मानव मंदिर –

उत्तर प्रदेश के कानपुर में करौली धाम में एक मंदिर प्रसिद्ध है जिसे मानव मंदिर के नाम से जाना जाता है । इसी मंदिर के द्वारा इस धाम को इतनी प्रसिद्धि मिली है और इस मंदिर के दर्शन करने के बाद लोगों की हर समस्याएं दूर हो जाती हैं। अगर आप कभी इस धाम पर आए तो इस मंदिर के दर्शन जरूर करें क्योंकि दर्शन करने मात्र से आप अपने जीवन में बहुत कुछ प्राप्त करेंगे।

लवकुश आश्रम –

करौली धाम में जो मंदिर विख्यात है उसे लव कुश आश्रम के नाम से जाना जाता है और इसी आश्रम पर जब आप आएंगे तो आपके यहां पर ठहरने की पूरी व्यवस्था मिलेगी। जिस तरह बागेश्वर धाम पर लाखों लोग आते हैं इस तरह से इस धाम पर भी लाखों लोग आते हैं और ठीक वैसे ही व्यवस्था आपके यहां पर मिलेगी जो व्यवस्था बागेश्वर धाम पर है। जैसे बागेश्वर धाम पर कोई भी व्यक्ति आसानी से रूम ले सकता है और किराए से समय अनुसार रह सकता है उसी तरीके से आपको यहां पर भी सुविधा हो जाती है।

09839861919 इस नंबर पर करें कॉल मिलेगी हर जानकारी–

ऊपर दिए गए नंबर के माध्यम से आप करौली धाम से संबंधित कोई भी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं लेकिन यदि आप डायरेक्ट यहां के बाबा से मिलना चाहते हैं तो आप नहीं मिल पाएंगे और ना ही आपकी बात हो सकती है । वर्तमान समय में यहां के बाबा के पास इतनी ज्यादा व्यवस्था है कि किसी से भी बात नहीं कर पाए लेकिन उनके कार्यकर्ताओं के माध्यम से आपका हर काम हो जाएगा और आपकी हर समस्या सुलझ जाएगी।

अब हर बाधा होगी दूर –

करौली धाम पर आने वाले हर श्रद्धालुओं की हर मनोकामना पूरी होती है और यहां पर आपको एक अलग ही चमत्कार देखने को मिलता है यदि आपके ऊपर करौली बाबा की कृपा हो गई तो समझ लीजिए आपकी हर मनोकामना पूरी हो जाएगी । हाथ पैर से संबंधित कोई भी रोग या फिर शरीर के किसी भी अंग में लकवा लग जाए अथवा मानसिक रूप से पीड़ित व्यक्ति बड़ी आसानी से यहां पर ठीक हो जाता है ।

करौली धाम की सच्चाई–

करौली धाम की सच्चाई के बारे में जान पाना बहुत ही मुश्किल है क्योंकि यहां पर कई प्रकार के रहस्य देखने को मिलते हैं। नेशनल मीडिया के आए हुए पत्रकारों के अनुसार यहां पर केवल इतना ही पता चलता है कि सब भगवान की कृपा है और उन्हें का चमत्कार है । अगर आपको यहां पर किसी भी तरह का अंधविश्वास लगता है तो इसकी पुष्टि हमारी वेबसाइट नहीं करती ।

Leave a Comment