WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

MP NEWS : शिवराज सिंह को घेरा लाड़ली बहनों ने, करदी ₹3000 प्रतिमाह किस्त की मांग

लाड़ली बहना योजना को लेकर मध्यप्रदेश में समय समय पर कई खबरें आती रहती हैं। लाडली बहना योजना की अभी हाल ही में 13वीं किस्त लाडली बहनों को 1250 रुपए की दी जा चुकी है अब लाड़ली बहनों को14वीं किस्त में ₹3000 की मांग की जा रही है।

केंद्रीय कृषि मंत्री
लाडली बहना योजनाअगली किस्त में ₹3000 की मांग
भोपाल भाजपा कार्यालयकेंद्रीय कृषि मंत्री शिवराज का स्वागत
₹3000 की मांगजीतू पटवारी का पत्र

अभी हाल ही में लाडली बहना योजना को प्रारंभ करने वाले मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री माननीय श्री शिवराज सिंह चौहान जी केंन्द्रीय कृषि मंत्री पद की शपथ लेकर भोपाल में आए हुए हैं, उनका जोरदार स्वागत भी भोपाल में किया गया है। साथ ही साथ लाडली बहनों द्वारा भी शिवराज मामा का जोरदार स्वागत किया गया है।

अभी हाल ही में शिवराज मामा जैसे ही कृषि मंत्री पद की शपथ लेकर मध्य प्रदेश में आए उनके स्वागत में लाडली बहनों ने उन्हें घेर लिया और आशीर्वाद देने लगी

प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष जीतू पटवारी ने लिखा सीएम को पत्र

मध्य प्रदेश के कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष जीतू पटवारी द्वारा भी अभी हाल ही में मध्य प्रदेश की मोहन यादव सरकार और शिवराज सिंह चौहान को तंज कसके कहा गया है कि जल्द से जल्द लाड़ली बहना योजना की राशि ₹3000 प्रति माह कर दी जाए।

  • जब चुनाव के समय शिवराज सरकार द्वारा लाडली बहना योजना की राशि ₹3000 प्रतिमाह करने का वादा किया गया था तो अब तक लाडली बहना योजना की राशि ₹3000 प्रतिमाह क्यों नहीं की गई है।
  • यह मांग मध्य प्रदेश के कांग्रेस अध्यक्ष जीतू पटवारी द्वारा पत्र लिखकर के मोहन यादव सरकार को भेजा गया है और ₹3000 मासिक लाडली बहनों की किस्त करने का आग्रह है जीतू पटवारी द्वारा किया गया है।

सैलाना सीट से वर्तमान विधायक कमलेश्वर डोडियार ने भी मोहन यादव सरकार को पत्र लिखकर लाडली बहनों की राशि ₹3000 करने की मांग की है। अब देखते हैं कि 14वीं किस्त में मोहन यादव सरकार द्वारा लाड़ली बहनों को राशि के रूप में कितने रुपए दी जाती है।

Leave a Comment