WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

मोहन यादव पलटेंगे शिवराज की योजना को, जल्द बंद होगी बहनों की ये योजना

जैसा कि आप सभी को ज्ञात है वर्तमान समय में लोकसभा का चुनाव संपन्न हो गया है और ऐसे में कई महीनो से मध्य प्रदेश में भाजपा अपनी सत्ता में है इस तरीके से विधानसभा चुनाव 2023 के बाद डॉक्टर मोहन यादव को मध्य प्रदेश का मुख्यमंत्री बनाया गया था । वर्तमान समय में जो भी योजना शिवराज सिंह चौहान जी की द्वारा शुरू की गई थी वह है भविष्य में बंद हो सकती हैं । आने वाले समय में यह नहीं कहा जा सकता कि मोहन यादव मुख्यमंत्री के पद पर ही रहेंगे हो सकता है कुछ समय बाद डॉक्टर मोहन यादव की जगह है शिवराज सिंह चौहान को फिर से मुख्यमंत्री पद पर बैठाया जाए मगर इसके बारे में अभी कोई चीज कंफर्म नहीं है ।

मोहन यादव पलटेंगेमामा की योजना बंद
योजना का नाम लाड़ली बहना योजना
लोकसभा इलेक्शन का मास्टरस्ट्रोक राम मंदिर एंड लाड़ली बहना
लाड़ली बहनों के लिए निर्देश लाडली बहना योजना की KYC
लाड़ली बहनो की संख्या 2 लाख लाड़ली बहने कम

एमपी में शिवराज मामा का बड़ा प्रभाव –

मध्य प्रदेश की एक बहुत ही प्रभावशील और लंबे समय से राजनीति में रहने वाले मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान जी का बहुत ही प्रभाव है उनके द्वारा शुरू की गई योजनाएं प्रमुख रूप से लोगों को लाभान्वित करते रहे हैं । मध्य प्रदेश में मोहन यादव जी के मुख्यमंत्री बनने के बाद कई लोगों को यह अच्छा नहीं लगा और उन्होंने हमेशा चाहा है कि शिवराज मामा ही मुख्यमंत्री के पद को संभाले ।

आने वाले समय में डॉक्टर मोहन यादव जी के द्वारा शिवराज मामा की शुरू की गई योजनाओं को बंद किया जा सकता है लेकिन अभी इसके बारे में कोई भी कंफर्म नहीं है कि किसी योजना को बंद किया जाएगा। शिवराज मामा की योजनाओं के बारे में एक बार डॉ मोहन यादव जी ने मध्य प्रदेश की जनता को संबोधित करते हुए कहा था कि किसी भी योजना को बंद नहीं किया जाएगा ।

शिवराज मामा के लिए एमपी की महिलाओं का योगदान –

विधानसभा चुनाव 2023के लिए भाजपा पार्टी को जीतने के लिए महिलाओं की सबसे बड़ी भूमिका रही है क्योंकि उसे कुछ महीने पहले मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान जी के द्वारा महिलाओं के लिए कई सारी योजनाओं को शुरू किया गया था जिसका असर सीधा चुनाव पर पड़ा।

मोहन यादव ने बनाई नई योजना –

मध्य प्रदेश की जनता के लिए तत्कालीन मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव जी के द्वारा कई सारी योजनाओं को शुरू किया जाना है जिसकी शुरुआत उन्होंने कर दी है और पूरा क्रियान्वयन तैयार कर लिया है। मध्य प्रदेश के हर गरीब वर्ग के लिए उनके द्वारा ऐसी योजनाओं को शुरू किया जाएगा जिसमें उन्हें रोजगार प्राप्त हो सके और उनके जीवन यापन में कोई भी परेशानी ना आए।

मोहन यादव बंद करेंगे लाडली बहना –

शिवराज सरकार के द्वारा महिलाओं के लिए चलाई गई इस योजना को डॉक्टर मोहन यादव जी के द्वारा बंद किया जा सकता है हालांकि इस योजना के बंद होने के बारे में उन्होंने पहले ही बता दिया था कि इसे अभी बंद नहीं किया जाएगा आगे कितने महीने तक जारी रखा जा सकता है इसके बारे में कोई जानकारी नहीं है । आने वाले समय में इस योजना को कब बंद किया जाएगा इसके बारे में भी कोई कंफर्म नहीं है लेकिन जैसे ही मोहन यादव जी के द्वारा नई योजना को शुरू किया जाएगा तो हो सकता है कि उसको तुरंत बंद कर दिया जाए।

Leave a Comment